Sharing is caring!

शादी में शादी के कार्ड का सबसे अहम रोल होता है. लोग इसे आकर्षक बनाने के लिए तरह तरह के तरीके अपनाते हैं. हर कोई चाहता है कि उसका शादी का कार्ड सबसे अलग और खूबसुरत दिखे. दरअसल, शादी के कार्ड से ही लोगों को किसी की शादी के बारे में पता चलता है और इससे ये भी पता चलता है कि कब शादी है. शादी के कार्ड से लोगों को तारीफ भी मिलती है. लेकिन, हाल ही में ऐसा मामला सामने आया जो बिल्कुल ही अलग था.

दरअसल, ये मामला सीतापुर का है. खबरो के मुताबिक एक पिता ने अपने ही बेटे की शादी के कार्ड पर कुछ ऐसा लिखवा दिया जो सुर्खियों में है. लोग इसे जमकर वायरल कर रहे हैं. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई अपने बेटे की शादी में ऐसा कुछ भी छपवा सकता है. आपको बता दें कि यह शादी का कार्ड इन दिनों सुर्खियों में है. तो आइये आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला और पिता ने अपने ने अपने बेटे की शादी के कार्ड पर ऐसा क्या लिखवाया है.

सीतापुर के व्यापारी ने अपने बेटे सिद्धार्थ गुप्ता की शादी के लिए एक कार्ड छपवाया है. सिद्धार्थ की शादी 29 नवंबरही है. लेकिन, 28 अक्टूबर को चुनाव आयोग की घोषणा के मुताबिक सीतापुर में 29 नवंबर को ही चुनाव होना था. बस फिर क्या था शादी के कार्ड पर पिता ने मेहमानों से कुछ ऐसी अपील कर दी की वह सुर्ख़ियों में आ गया. आपको बता दें कि दुल्हे के पिता ने चुनाव को देखते हुए मेहमानों को बड़ी नेक सलाह दी. पिता ने शादी के कार्ड पर मेहमानों को शादी के साथ साथ चुनाव पर भी ध्यान देने की अपील की.

रिश्तेदारों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सिद्धार्थ की पिता ने अपने बेटे की शादी के कार्ड पर एक स्लोगन छपवाया, जिसपर लिखा था – ‘मतदान दिवस 29 नवंबर 2017 को सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो.’ इस वजह से यह शादी का कार्ड इन दिनों सुर्खियों में है.

 

 

Sharing is caring!