Sharing is caring!

आज हम आपको बताने जा रहे ऐसी लव स्टोरीज जिसे देखकर आप खूब हँसेगे.प्यार रंग रूप शक्ल सूरत कुछ नहीं देखता है, प्यार में इंसान को अपने महबूब के अलावा और कुछ नहीं दिखता है और ना ही प्यार में डूबा इंसान दुनिया की कोई फ़िक्र करता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्रेमी जोड़ों एक बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर ये सभी कहावतें बिल्कुल सटीक बैठती हैं. इन लोगों पर प्यार का भूत कुछ इस तरह सवार था की इन्होनें इंसान तो दूर कुछ लोगों ने सांप से शादी रचाई तो कुछ ने कुत्ते से. आईये जानते हैं इन अजीबो गरीब प्रेम कहानियों के बारे में.

दादी की उम्र की महिला से इस लड़के ने रचाई शादी

प्यार में उम्र की दीवार भी नहीं होती, जी हाँ इस जोड़े ने इस कहावत को बिल्कुल सच आकर दिखाया. एक दुसरे में ६०सल का अंतर होने के वाबजूद दोनों ने शादी की और आज एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. बता दें की 31 साला के केएल जोन्स को 91 साला की अपनी दादी की उम्र की महिला मारजोरी कॉल से प्यार होगया और दोनोने शादी कर ली, इनके प्यार ने उम्र की दीवार को नेश्त्नाबूत कर दिया.

इस आदमी को हुआ खुद से प्यार और फिर कर ली शादी

दुनिया वाकई में बेहद अजीब है और याहं के लोग उससे ज्यादा अजीब, खुद से प्यार करना एक अच्छी बात है लेकिन खुद को इतना ज्यादा प्यार करना की आप खुद से शादी कर लें ये बता हजम होने वाली नहीं है. आपको बता दें की चीन के 44 साल के यु को खुद से इस कदर प्यार होगया की उसने अपने आप से ही शादी कर ली.

मौत के बाद रचाई शादी

इश्क जन्म मृत्यु से पड़े है ये बात तो आपने सुनी होगी लेकिन इश्क में कोई इंसान खुद को भूलकर अपने मरे हुए प्रेमी से शादी कर बैठे ये वाकई में प्रेम की पराकाष्ठा है. आपको बता दें की थाईलैंड के एक व्यक्ति चेदिल डेफी ने अपने साल 2000 में अपनी गर्लफ्रेंड से उस वक्त शादी की जब वो मर चुकी थी और उनका अंतिम संस्कार होने जा रहा था.

Sharing is caring!