Sharing is caring!

बिग बॉस में कप्तानी का टास्क सबसे दिलचस्प होता है, और इसमें नए समीकरण बनते नजर आते हैं. घर का हर सदस्य कप्तान बनना चाहता है क्योंकि कप्तान बनने पर एक हफ्ते की सिक्योरिटी जो मिल जाती है.  कुछ ऐसा ही हुआ और बिग बॉस ने कप्तान बनने के लिए फोटो फ्रेम टास्क दिया. घर के चार सदस्यों शिल्पा शिंदे, हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी को कैप्टेंसी के लिए एक दूसरे से जूझना था.

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस 11  अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। रविवार रात 9 बजे से को शो का फिनाले एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। प्रतिभागी हिना खान  विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा फिनाले तक पहुंच पाने में कामयाब रहे हैं। बिग बॉस 11  का विनर कौन होगा यह जानने के लिए हर दर्शक बेताब है। सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाहें चल रही हैं कि शिल्पा शिंदे शो की विनर होंगी। ज्योतिष और सितारे इस बारे में क्या कहते हैं। चलिए जानते हैं।

बिग बॉस 11 टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने जीत लिया है. टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में ‘सही पकड़े हैं’ बोलकर देश को हंसाने वालीं पहली अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे ने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा का बिग बॉस जीतने का सपना अपनी मोहक मुस्कान से पूरे देश का दिल जीतकर तोड़ दिया है. टीवी पर शिल्पा की जीत का ऐलान रविवार की रात ग्रांड फिनाले में होगा जो लोनावला शूट हो चुका है. बिग बॉस के अंदर की खबर बाहर करने वाले सोशल मीडिया एकाउंट्स पर शिल्पा शिंदे की जीत का डंका बज रहा है. रात 2 बजे तक ट्वीटर पर करीब 26 लाख ट्वीट हो चुके हैं और वो लगातार शाम से ही ट्रेंड कर रही हैं.

सोशल मीडिया पर अब तक बिग बॉस के इस सीजन की सटीक खबरें बताने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने फिनाले को लेकर बिग बॉस वोटिंग ट्रेंड्स का खुलासा किया है. ‘द खबरी’ के मुताबिक बिग बॉस के दर्शकों ने शो की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे को बेशुमार प्यार देते हुए उन पर वोट की बौछार कर दी है. शिल्पा के बाद वोट्स के मामले में हिना खान का नंबर आता है. तीसरे नंबर पर विकास गुप्ता और चौथे नंबर पर पुनीष शर्मा हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शिल्पा शिंदे और हिना खान के बीच वोटों का काफी ज्यादा अंतर है.

 

Sharing is caring!