Sharing is caring!

दुनिया में रोज़ रोज़ अजीब अजीब घटनाये घटती है ये भी कुछ ऐसी ही घटना है जिसे देख आप की भी हसी छूट जायगी.यह वीडियो चीन का है। चीन के एक रेलवे स्टेशन में एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई! लेकिन उसके ऐसी हरकत करने की वजह जानकर आप हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। यह लड़की एक्-रे मशीन के अंदर सिर्फ इसलिए घुस गई, क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका सामान चोरी ना हो जाए। सिक्युरिटी चेक के लिए सामान को एक्स-रे मशीन से गुजारना सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य होता है। यही काम इस लड़की ने भी किया, लेकिन उसका अंदाज जरा हटके था। खबरों के मुताबिक, यह घटना 11 फरवरी 2018 को चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो गया है। सीवीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई। लड़की जैसे ही एक्स-रे मशीन से बाहर निकलती दिखी तो मशीन के पास खड़ा एक सुरक्षा कर्मचारी भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया।

सुरक्षा जांच से गुजरने के दौरान शायद आप भी कभी न कभी आपने सामान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हुए होंगे। अमूमन देखा जाता है कि लोग अपने सामान के चोरी होने के डर से कुछ न कुछ अजीब हरकते करते रहते हैं। चीन में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां एक महिला अपने सामान की सुरक्षा के लिए एक्स-रे मशीन के अंदर चली गई। उसे डर था कि उसका सामान चोरी हो सकता है। सुरक्षा कर्मी भी महिला को ऐसा करते देख चौंक गये।

इस घटना का वीडियो सामने आया जिसमें उसकी छाया-आकृति साफ नजर आ रही है। वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि कैसे वह चेकिंग खत्म होने के बाद एक्स रे मशीन से बाहर निकली और ऐसे अपने रास्ते पर चली गई जैसे कुछ हुआ ही नहीं। इस सीन को देखकर वहां मौजूद सेक्यूरिटी गार्ड्स भी हंसने लगे। यह घटना चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन पर 11 फरवरी को हुई थी। दरअसल, चीन के इस स्टेशन पर काफी भीड़ थी। इसलिए इस लड़की ने ऐसा किया.

Sharing is caring!